अफ्गानिस्तानविरुद्धजिम्बाबाबवेआजपूर्वावलोकनसेमिलेंगे

फ्रेंच ओपन तक ले जाएं

इस साल राफा पसंदीदा नहीं है। मुझे लगता है कि वह नोवाक पर थोड़ा पसंदीदा है। रोम आत्मविश्वास के स्तर के लिए एक उत्कृष्ट संकेतक होगा क्योंकि पेरिस के लिए स्थितियां अधिक प्रासंगिक हैं। मैड्रिड में परिणाम आत्मविश्वास के लिए व्यक्तिगत आधार पर सहायक होते हैं लेकिन मेरी राय में पेरिस में कौन जीतेगा, इसके लिए एक मार्गदर्शक के रूप में बहुत प्रासंगिक नहीं है।

नोवाक का दिमित्रोव से हारना ग्रिगोर के लिए मददगार है लेकिन नोवाक को प्रभावित नहीं करेगा। रोजर को मैचों की जरूरत है और ऊंचाई उसे इसकी गारंटी देगी। रोजर को मैड्रिड के हालात पसंद हैं इसलिए मुझे लगा कि अगर उन्हें पेरिस में खेलना है तो उन्हें यहां फॉर्म दिखाना होगा। हालांकि निशिकोरी से हारने के बाद अपने साक्षात्कार में उन्हें लगता है कि मैड्रिड एक स्टैंड-अलोन टूर्नामेंट के रूप में अच्छा है और पेरिस से टूर्नामेंट में लीड नामित होने के लिए बहुत अधिक सप्ताह दूर है।

शीर्ष खिलाड़ी हर चीज को बदलने का तरीका खोजने में शानदार होते हैं, यहां तक ​​​​कि कठिन नुकसान को भी किसी ऐसी चीज में बदल देते हैं जो उन्हें सकारात्मक रूप से आगे बढ़ने में मदद कर सकती है। राफा और नोवाक के बाद संभावित विजेता डेल पोत्रो, बर्डिच, मरे और फेडरर से आएगा। दिमित्रोव, सोंगा और फेरर जो लोग एक बड़े चार को परेशान कर सकते हैं, लेकिन मुझे विश्वास नहीं है कि वे इसे जीतेंगे।

महिलाएं खुली हैं। सेरेना ने कई सालों तक एक साथ दौड़ने के लिए संघर्ष किया है इसलिए निश्चित रूप से इसके लिए भूख लगी है। फिलहाल अजेरेन्का की फॉर्म के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन हम जानते हैं कि वह बड़ा टेनिस खेल सकती हैं। शारापोवा फॉर्म प्लेयर और डिफेंडिंग चैंपियन हैं, फिर भी मुझे उनके लिए दूसरा खिताब नहीं दिख रहा है। खतरनाक फ्लोटर्स में ली, एरानी, ​​​​इवानोविक, स्टोसुर शामिल हैं और मैं अब रॉबसन को किसी को भी परेशान करने में सक्षम के रूप में फेंक दूंगा। उस खिलाड़ी का अनुसरण करें जिसे आप देखना पसंद करते हैं और देखें कि क्या होता है क्योंकि मैं निश्चित रूप से एक स्पष्ट पसंदीदा नहीं चुन सकता।

टीमबाथ-एमसीटीए इस साल समथा मरे, लिसा व्हाईबोर्न, अन्ना ब्रोगन (जूनियर) और रिचर्ड गैब के साथ घास पर जोरदार प्रदर्शन करेगी। हमने इन खिलाड़ियों को ऐसी स्थिति में लाने के लिए बहुत मेहनत की है जहां विंबलडन उनके कार्यक्रम के लिए प्रासंगिक हो।

कॉपीराइट © 2013-2021 टेनिस4हर.कॉम | डेविड सैममेले